26.8 C
New York
Saturday, July 27, 2024

Buy now

युवाओं के बल पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी सपाः सुजीत

- Advertisement -


चंदौली। समाजवादी लोहियावाहिनी की समीक्षा बैठक बुधवार को सपा कार्यालय पर हुई। इस दौरान जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया के नेतृत्व में सपाइयों ने नवनियुक्त लोहियावाहिनी राष्ट्रीय सचिव सुधाकर कुशवाहा का माल्यार्पण कर स्वागत एवं सम्मान किया। वहीं प्रभारी अरविंद यादव ने संगठन के कार्यों की समीक्षा की। साथ ही पार्टी के दिशा-निर्देश व कार्यक्रमों के बारे में बताया। उन्होंने हर बूथ पर यूथ नारे के महत्व को बताया व समझाया।
उन्होंने जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया ने कहा कि अबकी बार विधानसभा चुनाव में युवाओं का परचम होगा। पार्टी ने युवाओं पर भरोसा करते हुए उन्हें चुनाव लड़ने के नेतृत्व देकर उन्हें अपनी हौसले व ताकत को दिखाने का अवसर दे रही है। विधानसभा चुनाव एक चुनौतीपूर्ण कार्य है। इसके लिए युवाओं को अपने बुद्धि-विवेक के साथ पूरी ऊर्जा पार्टी के समर्थन में वोट बटोरने के लिए झोंकनी होगी।

सपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में उपस्थित लोहियावाहिनी टीम के सदस्य।

कहा कि पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ा है। दूसरे दलों ने नए साथियों आना लगातार जारी है, जो अच्छे संकेत है। हमें अपने पुराने व वरिष्ठ लोगों के मार्गदर्शन में नए ऊर्जावान साथियों के साथ समन्वय स्थापित कर चुनाव फतह की तैयारियों को अमल में लाने के लिए प्रयास करना होगा। राष्ट्रीय सचिव सुधाकर कुशवाहा ने कहा कि सरकार की जुल्म, ज्यादती से जनता त्रस्त हो चुकी है। जनता अपने ऊपर हुए सभी आघात का करारा जवाब विधानसभा चुनाव में अपने वोट से देगी।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, नफीस अहमद गुड्डू, निरंजन कन्नौजिया, दानिश इकबाल, सुजीत पटेल, धर्मेन्द्र चैहान, संजय कुशवाहा, आफताब अंसारी, सोनू आर्य, सुनील पटेल, शिवशंकर बियार, राजा खां, मुन्नी लाल मौर्य, जेपी यादव, राजकुमार, सोनू बियार आदि उपस्थित रहे। संचालन निरंजन कन्नौजिया ने किया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights