चंदौली में युवा साथियों से होगी सेना भर्ती की बातः मनोज डब्लू

युवा आह्वान के मद्देनजर जनपद पुलिस एलर्ट
चंदौली। सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू के युवा आह्वान ने जिला प्रशासन व पुलिस के पेशानी पर बल डाल दिया। उनके आह्वान को रद्द करने के लिए पुलिस प्रशासन ने नौ सितंबर को पूरी ताकत झोंक दी। इस दौरान आयोजन स्थल महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज में पुलिस फोर्स भेजकर युवाओं को 10 सितंबर को होने वाले जमावड़े दूर रहने की नसीहत दी गयी। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने युवाओं से बातचीत के दौरान मुकदमें जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया।
उधर, सपा नेता मनाज सिंह डब्लू ने गुरुवार की शाम अपना वीडियो जारी कर एक बार फिर युवाओं को महेंद्र टेक्निकल इंटर मैदान पर जुटने का आह्वान किया। कहा कि इस दौरान रुकी हुई सेना भर्ती की बात होगी। साथ ही इसे सकारात्मक दिशा देते हुए प्रयास होगा, ताकि सेना भर्ती हो और देश सेवा का जज्बा पाले युवकों को मौका मिल सके। इस दौरान उन्होंने सत्ता पक्ष के जनप्रतिनिधियों पर निशाना साधा। आरोप लगाया कि सरकार में बैठे लोग जनहित के मुद्दे पर अपनी बेबशी दिखाकर पल्ला झाड़ने का काम कर रहे हैं, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। यदि मैं आज विधायक होता जनपद की जनता देखती कि एक जनप्रतिनिधि में कितनी शक्तियां सन्निहित होती हैं, जो जनता के कल्याण के लिए पर्याप्त है। कहा कि आज जनपद में जिस तरह से जनहित से जुड़े आयोजनों, कार्यक्रमों को कुचलने का प्रयास हो रहा है वह अंग्रेजी हुकूमत की ताजा कर रहा है।
इनसेट—
शांति बनाए रखने में करें सहयोग
चंदौली। 10 सितंबर को होने वाले जमावड़े के मद्देनजर गुरुवार की शाम सदर कोतवाल अशोक मिश्रा व कस्बा इंचार्ज मनोज पांडेय दल-बल के साथ महेंद्र टेक्निकल इंटर कालेज पहुंचे। बताया कि सेना भर्ती रद्द कर दी गयी है, लिहाजा किसी तरह का धरना-प्रदर्शन व उग्रता ना करें। सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान न पहुंचाएं। शांतिपूर्वक अपनी बातों को ज्ञापन के जरिए सरकार तक पहुंचाएं। तोड़फोड़ पव उदण्डता करने पर पुलिस आपके खिलाफ कड़े एक्शन लेगी।