7.9 C
New York
Friday, April 19, 2024

Buy now

पुलिस का गुड वर्क : चंद घंटों में कर दिया नमकीन व्यवसायी से लूट का पर्दाफाश

- Advertisement -

चंदौली – धीना पुलिस की मुस्तैदी के चलते असलहे के बल पर हुई लूट की घटना का पर्दाफाश चंद घण्टे में ही कर दिया. दरअसल शनिवार की शाम नमकीन व्यवसायी जमानिया से नमकीन डिलीवरी का पैसा लेकर पिकअप वाहन से आ रहा था. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके पास से एक लाख रुपये 35 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए. लेकिन सूचना के बाद अलर्ट मोड में आये धीना पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए सरगर्मी से तलाश की तो चंद घण्टे में ही अपराधी पकड़ में आ गए.उनके पास से लूट की धनराशि व असलहा कारतूस भी पकड़ लिया. फिलहाल पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है.

दरअसल लूट की सूचना के बाद महूजी पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची. लुटेरों की तलाश में लग गयी. थाना धीना पर सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धीना द्वारा मय फोर्स के अलग अलग टीम बनाकर सबको निर्देशित करते हुए क्षेत्र में रवाना करते हुए मुखबीरान को सक्रिय किया गया. लुटेरों की तलाश में थानाध्यक्ष धीना मय टीम के महुजी कमालपुर मार्ग पर स्थित पुलिया के पास मौजूद थे. इस दौरान एक खाकी रंग की मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति बैठे दिखे हैं, तथा उनके पास एक सफेद प्लास्टिक की वोरी भी दिखी.जिसके बाद पुलिस ने कॉम्बिंग करते हुए एकबारगी घेरकर दोनो अभियुक्तों अभय कुमार सिंह और राजीव रंजन सिंह को देर रात गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान अभियुक्त राजीव रंजन सिंह के पास से एक अदद तमंचा 315 बोर मय दो अदद जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ.

पुलिस पूछताश में अभियुक्त ने बताया कि शाम को महुजी गांव के पास से एक पिकप वाले से ये रूपये लूटे थे. जमानिया बार्डर के पास मौजूद थे कि एक पिकअप वाला उधर से गुजरा तो हमलोगों को पहले से मालूम था कि यह माल लेकर बिहार जाता है और उधर से कैश रूपये भारी मात्रा में लेकर वापस आता है. इसी इन्तजार में जमानिया पुलिया पर खडे थे कि पिकअप गाड़ी आती हुई दिखायी दी जिसे देखते ही हमलोग रोकने का प्रयास किया परन्तु नहीं रूकी तो अपने बुलेट मोटरसाइकिल से पीछा करते हुए महुजी गांव के पास ओवरटेक कर पिकअप गाड़ी के सामने अपनी बुलेट लाकर खड़ी कर दिये और ड्राईवर को डराते हुए उसके सीट के नीचे रखे एक सफेद बोरी में रखे पैसे को छीनकर लेकर भाग गये.

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights