5.6 C
New York
Friday, April 26, 2024

Buy now

अपना दल के सांसद पकौड़ी कोल के बयान ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज में आक्रोश

- Advertisement -

गजधरा गांव में बैठक कर अपना दल के सांसद के खिलाफ जमकर निकाली भड़ास
चंदौली। रावर्टसगंज से भाजपा समर्थित अपना दल के सांसद पकौड़ी कोल के बयान से जनपद का ब्राह्मण समाज काफी आहत व आक्रोशित है। इसे लेकर ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज के लोगों ने बुधवार को गजधरा स्थित अनिल मिश्रा के आवास पर बैठक की। साथ ही पकौड़ी कोल के बयान की भर्त्सना की। कहा कि सांसद पकौड़ी कोल सत्ता के नशे में मंच व माइक से ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज का शब्दों से तिरस्कार कर बैठे हैं। इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। उनके बिगड़े बोल का प्रभाव आगामी विधानसभा चुनाव में पड़ेगा। भाजपा नेताओं की चुप्पी उनके बयान का समर्थन करती है। एक भी भाजपा नेता द्वारा सांसद पकौड़ी कोल के बयान का विरोध नहीं किया जाना उनके निष्क्रिय व संवेदनहीन होने का प्रमाण है।
इस दौरान मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल मिश्रा ने कहा कि किसी भी व्यक्ति चाहे वह आम हो या खास उसे किसी भी जाति, धर्म, बिरादरी पर किसी तरह की अभद्र टीका-टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। जिस तरह से रावर्टसगंज के सांसद पकौड़ी कोल ने भरी सभा में ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज को गाली दी है उसकी जितनी निंदा की जाय कम है। एक जनप्रतिनिधि का काम जनता की सेवा करना होता है, लेकिन उनके बयानों से ऐसा लग रहा है कि उनका जनसेवा से कोई दूर-दूर तक वास्तवा नहीं है। जिन सवर्ण मतदाताओं के समर्थन व साथ के बलबूते वह सांसद बने हैं और उन्हीं को गाली दे रहे हैं। इनके इस कृत्य को ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज हमेशा याद रखेगा। कहा कि भाजपा के किसी नेता या संगठन की ओर से सांसद पकौड़ी कोल के बयान पर सवाल नहीं किया गया, जो उनके मौन समर्थन को प्रदर्शित करता है। कहा कि जो संगठन या जनप्रतिनिधि सवर्ण बिरादरी का सम्मान करना नहीं जानता उसे आगामी विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण व क्षत्रिय समाज अपने वोट से वंचित करके उनके तिरस्कार का बदला लेगी। इस मौके पर रामसुधार मिश्रा, बेचन मिश्रा, दुर्गा सिंह, बृजेश सिंह, मनोज मिश्रा, अनिल पांडेय, रोशन तिवारी, नरेन्द्र देव मिश्रा, विरेन्द्र प्रताप सिंह, विरेन्द्र मिश्र, रजनीकांत तिवारी, मोनू सिंह, शिवम तिवारी, मिथिलेश मिश्रा आदि उपस्थित रहे।
इनसेट—
मुकदमा दर्ज करने के लिए दिया ज्ञापन
चंदौली। अखिल भारतीय सवर्ण मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह भूमिहार के नेतृत्व में एक दल बुधवार को कलेक्ट्रेट पहुंचा। साथ ही पुलिस लाइन में एसपी अमित कुमार से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान रावर्टगंज के सांसद पकौड़ी कोल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। साथ ही अनुप्रिया पटेल को मंत्री पद से हटाए जाने की मांग की। कहा कि सांसद द्वारा सीधे ब्राह्मण व ठाकुरों को गाली देने की बात मंच से कही जा रही है, जो पूरी तरह से अनुचित व निंदनीय है। कार्यवाही नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। इस अवसर पर अमित सिंह मिंटू, मुकुंद सिंह, सुमीत सिंह, चिंटू, हरिशंकर तिवारी, विशाल सिंह, प्रवीण राय, हेमंत राय, अनुराग सिंह, प्रशांत सिंह, अजय आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights