13.6 C
New York
Tuesday, May 14, 2024

Buy now

Election 2024: निर्वाचन कार्यों में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं

- Advertisement -

बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कॉलेज नौबतपुर में प्रशिक्षण किया जाएगा आयोजित

Chandauli News: जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे की अध्यक्षता में NIC सभागार में बृहस्पतिवार को संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति में प्रथम रेण्डमाईजेशन कार्य संपन्न कराया गया। जिसमें लोक सभा चुनाव के मद्देनजर स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए पीठासीन एवं मतदान अधिकारियों के नियुक्ति आदेश जारी किया।
इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि पीठासीन अधिकारी एवं प्रथम द्वितीय तृतीय मतदान अधिकारी की ड्यूटी आवंटित की गई। प्रशिक्षण से संबंधित कार्यक्रम बाबा कीनाराम राजकीय मेडिकल कॉलेज नौबतपुर में आयोजित किया जाएगा।  प्रशिक्षण स्थल पर निर्धारित समय से एक घंटा पूर्व उपस्थिती दर्ज कराकर ध्यान पूर्वक प्रशिक्षण प्राप्त करना है। बताया कि पोलिंग बूथ पर लगने वाले समस्त माइक्रो ऑब्जर्वर का भी रेण्डमाईजेशन का कार्य किया गया। और आने वाले दिनों में दो दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

प्रथम रेंडमाइजेशन के दौरान लगी ड्युटियों का आदेश भेजा जाना आरंभ हो गया है। जिला मजिस्ट्रेट जिला निर्वाचन अधिकारी (DM Chandauli) ने कड़े निर्देश देते हुए कहा कि जनपद में Loksabha Election-2024 को स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए निर्वाचन कार्यों में किसी भी प्रकार की शिथिलता व अनुपस्थित के लिए मतदान कर्मियों के विरुद्ध लोग प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा 134 के अंतर्गत विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। – Young Writer

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights