15.5 C
New York
Thursday, May 16, 2024

Buy now

ऐतिहासिक व सकारात्मक बदलाव के लिए करें वोटः मनोज सिंह डब्लू

- Advertisement -

सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने किया डोर टू डोर जनसम्पर्क

Young Writer, धानापुर। जनपद आगमन के साथ ही सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू शनिवार को मिशन-2022 के सफलता में एक बार फिर जुट गए। उन्होंने कोविड-19 गाइडलाइन व पार्टी के दिशा-निर्देशों के आलोक में बिना लाव-लश्कर के डोर-टू-डोर जनसम्पर्क आरंभ किया। इस दौरान उन्होंने पगही व पूरा चेतादुबे में लोगों से मिलकर उन्हें मिशन के उद्देश्यों को पटल पर रखा और समाजवादी घोषणा पत्र को लोगों की बीच रखा। भरोसा दिया कि समाजवादी सरकार बनते ही समाज में सकारात्मक बदलाव दिखेगा।

उन्होंने कहा कि सपा ने समाज के निचले स्तर से सगायत सरकारी सेवा में जुटे कर्मचारियों के हितों को ख्याल रखा है और उसे जमीनी रूप देने की कार्ययोजना बना रखी है, ताकि सरकार बनते ही विभिन्न वर्गों को लाभान्वित व योजनाओं से आच्छादित किया जाय सके। बताया कि सरकार बनते ही गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन दिया जाएगा, ताकि उन्हें आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाया जा सके। घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी। यानी गरीब के घर के रौशनी का खर्च अब सरकार वहन करेगी। इसका बोझ गांव के गरीबों पर नहीं पड़ेगा। किसानों को सिंचाई के मुफ्त पानी के साथ-साथ गांव की सड़कें सुदृढ़ होंगी, ताकि गांव की खलिहान व सिवान सीधे शहर की मंडियों से जुट जाय। वहीं ग्रामीणों-छात्रों को आवागमन को सहूलियत मिलेगी। पांच सालों तक सड़कों की क्या स्थिति थी यह किसी से छिपा नहीं है।

इसके अतिरिक्त सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सत्ता में वापसी के साथ ही पुरानी पेंशन की बहाली की बात कही है। यह बड़ा वादा है जिससे सरकारी कर्मचारी व अफसरों का भविष्य सुरक्षित होगा। यह उनके सामाजिक सुरक्षा की गारंटी है, जिसे समाजवादी पार्टी ने ली है। आह्वान किया कि इन ऐतिहासिक व सकारात्मक बदलाव के लिए वोट करें। संविधान को बचाने व अत्याचार व जुल्म के खात्मे के लिए आम आदमी को मुखर होने का वक्त आ गया है। इस अवसर पर विधानसभा इकाई अध्यक्ष रामजनम यादव, अंजनी सिंह, पूर्व प्रधान रामाश्रय यादव, पूर्व प्रधान सुनील गुप्ता लल्ला, राष्ट्रीय सचिव छात्रसंघ संदीप गुप्ता, गुड्डू सिंह, अखिलेश सिंह, रमेश यादव बबलू, सीताराम प्रजापति, नगीना यादव, रामजी सिंह, राजू सिंह, गणेश गुप्ता, रामदयाल राम, सत्यपाल यादव,सुबाष यादव आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights