चंदौली- बदहवास अवस्था में मिली युवती, पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

चंदौली । सदर कोतवाली क्षेत्र के कोरडिया गांव में शनिवार की सुबह एक युवती खेत में बदहवास व अर्धनग्न हालत में मिली. युवती तिरपाल में लपेटी हुई थी. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पाई है. एसपी अंकुर अग्रवाल और सीओ ने अस्पताल पहुचकर युवती का हाल जाना
कोतवाली क्षेत्र के कोरडिया गांव में ग्रमीणों ने अर्धनग्न और बदहवास अवस्था में एक युवती को खेत में पड़ा देखा. इसकी जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण वहां इकठ्ठा हो गए. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. साथ ही रेप की आशंका जताई.

इसकी जानकारी होते पुलिस महकमें में खलबली मच गई. आनन फानन में कोतवाल संतोष सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके बाद सीओ रामबीर सिंह भी घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने तत्काल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई.

जिला अस्पताल में युवती का हाल जानने पहुंचे एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली के कोरडिया के ग्रामीणों ने खेत में घायल युवती के पड़े होने की सूचना दी. इसपर पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवती को महिला पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल डॉक्टर युवती के इलाज में जुटे है. युवती की अभी पहचान नहीं हो पाई है. युवती के होश में आने के बाद ही घटना के सम्बन्ध में हकीकत सामने आएगी.


इस बाबत इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर संजय निगम ने बताया कि युवती प्रथम दृष्टया विच्छिप्त लग रही है. जांच में एक फ्रेश इंजरी और एक खरोंच के निशान मिले है.इंटरनल जांच के लिए गैनीकोलॉजी को रेफर किया गया है.