17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

भारत में भारतवासियों के हाथों बनेंगे गोला–बारूद व मिसाइलः राजनाथ सिंह

- Advertisement -

Young Writer, चकिया। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि पूरे विश्व में भारत अपनी एक अलग ही पहचान बनाए हुए हैं। देश बाहरी ताकतों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उक्त बातें अपने पैतृक गांव भभौरा में अपनी दिवंगत भाभी नयनतारा देवी के तेरहवीं में शामिल होने के बाद कार्यक्रम के दौरान कही। 
उन्होंने कहा कि भारत देश की सेना ने हमेशा अपने शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया है, जिससे आज हमारा देश सुरक्षित है। कहा आत्मनिर्भर भारत के अंतर्गत बड़े-बड़े टैंक, गोले, मिसाइल और अत्याधुनिक हथियार भारत में बनेंगे। भारत वासियों के हाथों बनेंगे। भारत के लिए बनेंगे। साथ ही उसे पूरे विश्व को सप्लाई किया जाएगा। कोरोना कि फिर से वापस आने के सवाल पर रक्षा मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कोरोना से निपटने कुछ त्वरित व प्रभावी फैसले लिए हैं जिससे आज देश में राहत की स्थिति कायम है। किसी भी तरह की समस्या से निबटने के लिए चिकित्सकों की टीम और हमारा पूरा देश कमर कसकर तैयार है। रक्षा मंत्री ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से देश की बागडोर अपने हाथों में ली है और देश को तरक्की की राह पर आगे ले जा रहे हैं। उससे पूरे विश्व में भारत में अपनी अलग पहचान बनाई है। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार की कार्यप्रणाली पर प्रशंसा की। कहा कि पूरी दुनिया के अर्थशास्त्री मानते हैं कि 2027 आते-आते भारत पूरे विश्व में टॉप 3 की अर्थव्यवस्था वाले देश में शामिल हो जाएगा।


इनसेट—-
इन नेताओं व जनप्रतिनिधियों ने दी श्रद्धांजलि
चकिया।
क्षेत्र के भभौरा गांव में रक्षा मंत्री की भाभी की तेरहवीं में जनपद के भाजपा जिला अध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, महामंत्री उमाशंकर सिंह, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, डा.प्रदीप मौर्य, राघवेंद्र प्रताप सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र सिंह, अनिल तिवारी, ब्लाक प्रमुख शंभूनाथ सिंह यादव, काशीनाथ सिंह, आशुतोष सिंह, पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान, अवनीश द्विवेदी चीनू, डा.कुंदन गौंड, गौरव श्रीवास्तव, कैलाश जायसवाल, नागेश पांडेय मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights