28 C
New York
Monday, July 15, 2024

Buy now

Chandauli: नहर में डूबने से बालक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

- Advertisement -


दोस्तो के साथ जसुरी नहर में नहाने गया था अरमान तेज़ बहाव के कारण डूबने से मौत
चंदौली सदर कोतवाली क्षेत्र के नेगुरा गांव के समीप बुधवार को नहर में 13 वर्षीय बालक को पानी में बहता देख ग्रामीणों ने हड़कंप मच गया। मौके पर जुटे आस पास के ग्रामीणों ने तत्काल नहर में कूदकर बालक को बाहर निकाला और इलाज़ के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन रोते बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुच गए।
बताते हैं कि बबुरी रोड वार्ड नंबर 9 लोहिया नगर निवासी गुलाम मुहम्मद (उर्फ गामा) का पुत्र अरमान अली 13 वर्ष अपने दोस्तों के साथ जसुरी नहर में नहाने गया था। इसी दौरान नहर में पानी का बहाव तेज़ होने के कारण वो बहने लगा। और नेगुरा गांव के समीप पहुच गया। ग्रामीणों की नजर जब बालक पर पड़ी तो ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। लोगो ने किसी तरह नहर में कूद कर बालक को बाहर निकाला और तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहा चिकित्सकों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। इस बाबत सदर कोतवाल राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अरमान दो दोस्तों के साथ जसुरी गांव ने नहाने गया था उसी दौरान गहरे पानी मे डूब गया। और उसकी मौत हो गयी। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।
इनसेट…….
दो भाइयों में सबसे बड़ा था अरमान
चंदौली। अरमान की मौत से उसकी माँ का रो-रो कर बुरा हाल है। भीगी पलको से बस एक टक अपने बेटे अरमान के घर आने का इंतज़ार कर रही है। और बेसुध बेहोश हो जा रही थी। साथ ही दोनों भाई अयान व आदिल का भी रो कर बुरा हाल है। पिता गुलाम मुहम्मद बेटे की सदमे से उभर नही पा रहे हैं। अरमान की मौत से पूरे घर मे मातम छा गया है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights