22.6 C
New York
Tuesday, April 30, 2024

Buy now

Chandauli : प्रेमी के साथ रहने को जिद कर रही थी पत्नी पति ने रस्सी से गला दबा कर खेत में कर दी हत्या,गिरफ्तार

- Advertisement -


शहाबगंज। थाना क्षेत्र के रसिया गांव में दो दिन पूर्व एक विवाहिता का शव खेत मिला था। घटना में जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपी पति को जिला अस्पताल के समीप से गिरफ्तार कर लिया। उक्त घटना का खुलासा सीओ आशुतोष कुमार ने शहाबगंज थाने में किया।
उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के रसिया गांव निवासी हीरा लाल पाल द्वारा थाना पर तहरीर दिया गया। कि मेरी पुत्री रेनू पाल का विवाह सकलडीहा थाना क्षेत्र के उकनी गांव निवासी बिहारी लाल के पुत्र ज्ञानेंद्र पाल के साथ हुआ था। 12 अप्रैल को वो अपने ससुराल से विदा होकर घर आई थी। 14 अप्रैल को रात्रि 07:30 बजे अपने फोन से बात करते हुए। घर से कुछ दूर खेत शौच करने गई। काफी देर तक वापस नही आने पर परिजनों अनहोनी की आशंका जताते हुए। से तलाश करने लगे। कुछ देर रेनू पाल खेत मे मृत पाई गई। उसका मोबाइल उसके बगल में ही था। तथा उसके गले पर चारों तरफ निशान थे। जिसमें पुलिस ने उपरोक्त तहरीर के आधार पर मु.अ.सं. 33/2024 धारा 302 मुकदमा पंजीकृत मामले की जांच में जुट गई थी।

थानाध्यक्ष मिर्जा रिजवान बेग सर्विलांस व स्वाट टीम द्वारा साक्ष्य संकलन व तकनीक का प्रयोग करते हुए घटना करने वाले अभियुक्त का नाम प्रकाश में लाया गया। घटना करने वाले अभियुक्त की पहचान मृतका के पति ज्ञानेन्द्र पाल के रूप में हुई। जिसको जिला चिकित्सालय अंडर पास से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि बताया कि मेरा विवाह चार मार्च को रेनू पाल साथ हुआ था। मेरे विवाह से पहले मेरी पत्नी का प्रेम प्रसंग था। शादी के बाद यह बात पता चलने पर अपनी पत्नी को कई बार समझाया। लेकिन वह अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए जिद कर रही थी। काल डिटेल व फेसबुक ह्वाट्सप के माध्यम से जानकारी हुआ कि मेरी लगातार अपने प्रेमी के सम्पर्क में है। तथा यह बात उसके घर वालों को भी पता है। मैंने अपने पत्नी को अकेले मे मिलने के लिए तैयार किया। गांव पहुंकर प्राइमरी स्कूल के सामने अपनी मोटरसाइकिल पुलिया के किनारे खड़ा कर दिया और अपनी पत्नी को समझाने की कोशिश किया लेकिन वो अपने प्रेमी के साथ के साथ रहने की जिद कर रही थी। मैने रेनू पाल का गला दोनो हांथों से दबा दिया और वह बेहोश हो गयी। एक रस्सी को रेनू पाल के गले मे लपेटकर तीन चार बार खींचा जिससे वह मौके पर मर गयी। घटना के बाद मैं अपने घर चला आया। पुलिस ने आरोपी पति को विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights