16 C
New York
Sunday, May 19, 2024

Buy now

Chandauli:आग लगने से दो सगे भाइयों की गृहस्थी जलकर राख,बेटी के शादी के लिए इकट्ठा कर रहे सामान भी जला नही पहुची दमकल की वाहन

- Advertisement -

चहनियां। बलुआ थाना क्षेत्र के मथेला गांव में बृहस्पतिवार को करकट नुमा रिहायशी मड़ई में अज्ञात कारणों से आग लगने से दो सगे भाइयों के घर गृहस्थी का सामना जलकर राख हो गया। तीन सिलेंडर में आग लगने के बाद परिजन दूर सिवान में भाग खड़े हुए। जिनमें से दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। घटना में किसी प्रकार से ग्रामीणो ने आग पर काबू पाया । दमकल विभाग की गाड़ी नही पहुच पायी।
मथेला गांव के रहने वाले रामअवध शर्मा व राकेश शर्मा दोनों संगे भाई है । दोनो का अगल बगल करकट नुमा मड़ई में रिहायशी मकान है। रामअवध का मथेला में ही सैलून का दुकान है। व राकेश मेहनत मजदूरी करके जीविकोपार्जन करते है। गुरुवार की शाम को अज्ञात कारणों से घर मे आग लग गयी। आग दोनो लोगो के घरों में रखे तीन सिलेंडर में पकड़ लिया। आग बुझाने का प्रयास कर रहे ग्रामीण व परिजन दूर सिवान में भाग खड़े हुए। दो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। भागने में माता शारदा देवी का गिरने से पैर भी टूट गया। राकेश की भैंस व पड़ीया की जलकर मौत हो गयी। राकेश की लड़की की शादी 25 नवम्बर को होने वाली थी।

जिसमें उसकी तैयारी को लेकर रखा गहना व कपड़े, आलमारी व बक्से रखें कपड़े, बर्तन,आनाज, कुलर, पंखा, टीवी, साइकिल सहित बक्सा में रखा आभुषण सोने का चैन सोने की अंगुठी, लड़की की सादी में बनवाये आभुषण सोने का झुमका, चांदी का पायल,पैजनी,मंगटीका, करधनी आदि। सामान सहित नगदी 80 हजार रुपए जलकर राख हो गया। वही रामअवध शर्मा का घर गृहस्थी का सामना आनाज विस्तार, कपड़ा, चारपाई, पंखा,कुलर टीवी,92 हजार नगदी समेत तीन महिलाओं का बक्सा में रखा सोने की चैन 3, सोने की अंगुठी 2,मांग टीका, पैजनी, करधनी, झुमका, मंगलसूत्र सहित लाखों का आभुषण जलकर राख हो गया। ग्रामीणो ने कुएं व स्मरसेवल से आग पर काबू पाया । ग्रामीणो ने बलुआ थाना प्रभारी को सूचना दिया । किन्तु दमकल विभाग की गाड़ी नही पहुँची। आग लगने से घर कि महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights