25.3 C
New York
Wednesday, June 19, 2024

Buy now

जीत मिली तो देश की आर्थिक तरक्की और उन्नति करेगी इंडिया गठबंधन की सरकार : Manoj Singh W

- Advertisement -

चंदौली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और पूर्व विधायक मनोज सिंह व गुरुवार को भाजपा पर हमलावर रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि विकास चाहते हैं तो इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी छोटेलाल खरवार को अपना मत देकर विजई बनाएं। समाजवादी पार्टी राबर्ट्सगंज का विकास चाहती है क्योंकि विकास हमारी प्राथमिकता में है। उन्होंने कहा कि वह राबर्ट्सगंज के साथ ही चंदौली लोकसभा में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की जीत को सुनिश्चित करने के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से जुटे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा केवल झूठ बोलना जानती है और पिछले 10 सालों से झूठ बोलकर चंदौली और राबर्ट्सगंज की जनता को छलने का काम किया है। सपा की सरकार थी तो चंदौली में सेना भर्ती कराने का काम किया गया और आगे भी सरकार में वापसी के साथ ही फिर से युवाओं को सेना में शामिल होने के लिए भार्ती कराई जाएगी। कहा कि एक तरफ भाजपा ने जहां रोजगार के अवसरों को खत्म किया है वहीं इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो रोजगार के नए अवसर सृचित किए जाएंगे। युवाओं के हित में अग्नि वीर योजना को खत्म किया जाएगा। ताकि युवा सेना में स्थाई नौकरी पा सकें।

Manoj Singh W ने कहा कि छोटेलाल खरवार बहादुर साथी हैं और चकिया सहित संपूर्ण राबर्ट्सगंज लोकसभा क्षेत्र का विकास करने की इच्छा रखते हैं। हम सभी उनकी जीत को सुनिश्चित करने के लिए सपा सरकार की सोच और चुनावी घोषणा के साथ जनता के बीच जाने का काम करेंगे। सपा ने हमेशा दलित, आदिवासी व अति पिछड़ों का सम्मान किया है और आगे भी अतिपिछड़े इलाके के लोगों को उनका अधिकार, सम्मान और स्वाभिमान लौटाकर उन्हें समाज की मुख्य धारा से जोड़ने का काम करेगी। इसी उद्देश्य के साथ आज हम सभी चकिया में जुटे हैं ताकि इंडिया गठबंधन और समाजवादी पार्टी के संदेश को यहां के लोगों के बीच पहुंचाकर उन्हें भाजपा के भ्रम और छलावे से बाहर निकाला जा सके। कहा कि इंडिया गठबंधन युवाओं की नौकरी, महिलाओं को आर्थिक सम्बल, किसानों के एमएसपी की कानूनी गांरटी, बेटियों को मुफ्त शिक्षा, भ्रष्टाचार से मुक्ति, समाज में एकता और बंधुत्व कायम कर सकती है। इसके अलावा भारतीय सीमाओं की सुरक्षा और आतंकवाद पर नियंत्रण के साथ ही बेहतर आर्थिक नीति से देश को तरक्की की ओर ले जाने का माद्दा रखती है। इसलिए मतदाता बेहतर भविष्य के लिए मतदान करें।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights