17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Illegal Mining: रात में अवैध खनन कर रहे माफियाओं पर एक्शन‚ दो जेसीबी व ट्रैक्टर-ट्राली सीज

- Advertisement -

Young Writer Chandauli : पंडित दीनदयाल तहसील क्षेत्र के खजूर गांव में अवैध खुदाई करते समय दो जेसीबी व एक ट्रैक्टर को एसडीएम विराग पांडे व खनन अधिकारी ने शुक्रवार की भोर मे पकड़ कर सीज कर दिया। जबकि मौके से कई खनन कारोबारी अपना ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने में सफल रहे। एसडीएम ने कहा कि अवैध खुदाई करने वालों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

बताते हैं कि अलीनगर थाना क्षेत्र जफरपुर चौकी अंतर्गत खजूर गांव में कई दिनों से खनन माफिया अवैध खुदाई करते थे, इनका काम करने का तरीका कुछ अलग था। रात 9 बजे अवैध खुदाई करने के लिए खनन माफिया अपने काम पर लग जाते थे, और सुबह के समय काम बंद कर दिया करते थे। जब इसकी सूचनाएसडीएम विराग पांडे को मिली, दलबल के साथ शुक्रवार की भोर में खजूर गांव में अवैध खुदाई कर रहे जेसीबी को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों की गाड़ी आती देख खनन माफिया ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने लगे। इसके बाद अधिकारियों ने पुलिस की मदद से दो जेसीबी एक ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर सीज कर दिया। वही मौके से कई खनन कारोबारी अपना ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने में सफल रहे।

इस संबंध में एसडीएम विराग पांडे ने बताया कि खजूर गांव में अवैध खुदाई करते समय दो जेसीबी व एक ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है। अवैध खुदाई करने वालों के खिलाफ अभियान चलता रहेगा और जो भी जेसीबी मालिक अवैध रूप से खनन करेगा उनके खिलाफ इसी तरह की कार्रवाई होगी। दोनों जेसीबी व ट्रैक्टर को पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights