17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Akhilsh Yadav Birthday: सपाइयों ने अखिलेश यादव के जन्मदिन पर लगाया PDA पौधा

- Advertisement -

डीडीयू नगर में केक काटने के साथ ही सपाइयों ने लगाया पौध

Young Writer, डीडीयू नगर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर एसएस हॉस्पिटल पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें मुगलसराय विधानसभा सपा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने रक्तदान किया, वही राज गार्डन मुगलसराय में केक काटकर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाया गया और उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। साथ ही समाजवादी पार्टी के निर्देश पर पौधारोपण किया गया।

डीडीयू नगर में अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाते सपाई।
डीडीयू नगर में अखिलेश यादव का जन्मदिन मनाते सपाई।

चंद्रशेखर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ता मिलकर उत्तर प्रदेश के हर गांव में पीडीए पेड़ लगाएंगे। पीडीए पेड़ के रूप में बरगद, पीपल और नीम का पौधारोपण किया जाएगा, जो पर्यावरण के संरक्षण के साथ-साथ सामाजिक न्याय के प्रतीक के रूप में सामाजिक समानता-समता की प्राणवायु हर दिन देंगे। जिला उपाध्यक्ष परवेज अहमद जोखू व तस्लीम अंसारी ने कहा कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के दीर्घायु होने की कामना की। साथ ही समाजवादी विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प भी लिया।। इस दौरान अयुब खान गुडडू, चंद्रभानु यादव, औसाफ अहमद, जलालुद्दीन अंसारी, अजीत बब्बू, महेंद्र माही, लल्लू बीयार, श्यामलाल पांडेय, रामेश्वर प्रधान, अमरनाथ जायसवाल मोनू, वीरेंद्र प्रधान, अजय इंद्रेश आदि मौजूद रहे।

दूसरी ओर मुगलसराय विधानसभा कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का 51वां जन्मदिवस केक काटकर धूमधाम से मनाया गया। इसके बाद नीम, पीपल, बरगद का पौधरोपण किया गया। 51 लड्डू वितरित किया गया। पूर्व सांसद रामकिशुन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पिछड़ा, दलित अल्पसंख्यक आधी आबादी का नारा देकर  समाज में तथा प्रदेश में लोगों को जोड़ने का काम किया है, जिसका परिणाम रहा है कि प्रदेश में लोकसभा के चुनाव में देश की बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को उत्तर प्रदेश में 33 सीट पर सीमित करने का काम किया है।

वहीं पूर्व प्रत्याशी बाबूलाल यादव ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि अपने-अपने गांव सभा में एक-एक पेड़ लगाकर अखिलेश यादव की भावनाओं का आदर करेंगे। इस अवसर पर डीएन यादव,अमरेश यादव पारस सभासद, संजय नट सभासद गौरी तिवारी, रामनाथ, तेजबली, धर्मेंद्र प्रधान भानु प्रधान, अमरनाथ जायसवाल, संतोष भारती, नंदन यादव, शमीम अहमद, इंजमाम आदि उपस्थित रहे। अध्यक्षता इंद्रजीत शर्मा व संचालन प्रेम नाथ तिवारी ने किया।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights