17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

संसद में नेता विपक्ष Rahul Gandhi की आवाज दबाना चाहती BJP: धर्मेन्द्र तिवारी

- Advertisement -

भाजपा ने धर्म आधारित राजनीति करके देश व समाज को तोड़ने का किया काम

Young Writer, चंदौली। कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में जिले के कांग्रेसी गुरुवार को सड़क पर नजर आए। इस दौरान कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारी को राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा और भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि भाजपा ने धर्म आधारित राजनीति करके देश व समाज को तोड़ने का काम किया है। ऐसे में संसद के अंदर जब नेता विपक्ष राहुल गांधी ने भाजपा के धर्म आधारित राजनीति से पर्दा उठाकर देश को सच का आइना दिखाने का काम किया है। ऐसे में एक बार फिर भाजपा देश को गुमराह करने का षड्यंत्र कर रही है।

उन्होंने कहा कि गत दिनों लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष माननीय राहुल गांधी द्वारा बेरोजगार नौजवानों के बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। नीट-2024 की राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रवेश परीक्षा में हुई अनियमितता और धांधली का मुद्दा उठाया। साथ ही भाजपा के नकली हिन्दू धर्म के एजेंडे का सच उजागर किया, जिससे भाजपा सरकार की किरकिरी हुई। इसके बाद भाजपा सदन में राहुल गांधी की आवाज दबाने का पूरा प्रयास कर रही है। विपक्ष के तेवर से भाजपा तिलमिलाई हुई है तथा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए फिर से धर्म की आड़ लेने लगी है।

Dharmendra Tiwari ने कहा कि कांग्रेस मजबूती के साथ देश में व्याप्त भ्रष्टाचार, नौजवानों की बेरोजगारी, महंगाई व विकास के नाम पर हो रहे घोटालों और घटिया निर्माण के सवाल सरकार से पूछने के लिए प्रतिबद्ध है। अब इस आवाज की कोई दबा नही सकता है। कहा कि लोकसभा के चुनाव में विपक्ष विहीन लोकसभा और कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वाली भाजपा का सपना देश की जनता ने चकनाचूर किया है। इस बौखलाहट में भाजपा ने विपक्ष की आवाज दबाने के लिए विगत दिनों कांग्रेस के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय, के वाराणसी स्थित निजी आवास पर अराजक और उग्र प्रदर्शन कर के विपक्ष के नेता की फोटो को जलाने का प्रयास किया और उनके परिवारीजनों को डराने का कार्य किया है।

शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता ने कहा कि भाजपाईयों ने प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के विरुद्ध उनके वाराणसी स्थित आवास पर पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में अराजक प्रदर्शन,पुतला फूँकने और अमर्यादित नारेबाजी की गई, जिसके विरोध में कांग्रेस ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। मांग किया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए ऐसे प्रदर्शन करने वालो को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई की जाय। इस अवसर पर डा.नारायण मूर्ति ओझा, मधु राय, आनंद शुक्ला, गंगा प्रसाद, राजेंद्र गौतम, तौफीक खान, अरुण द्विवेदी, राहुल सिंह, प्रदीप मिश्रा, श्रीकांत पाठक, शिवेंद्र मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, अविनाश, चंद्रशेखर लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights