17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Crime : चोरी की बाइकों के साथ चकिया पुलिस ने तीन चोरों को दबोचा

- Advertisement -

Young Writer: चकिया कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की सायं छित्तमपुर गांव स्थित काली माता मंदिर के पास के पास से 3 बाइक चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशान देही पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों से 4 मोटरसाइकिलें बरामद की पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष ने मामले का खुलासा किया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि चकिया, इलिया व शाहबगंज क्षेत्र से चोरी हुई मोटरसाइकिल के मामले में गंभीरता से जांच पड़ताल सीसीटीवी कैमरे की फुटेजों को खंगाला जा रहा था कि फुटेज के आधार पर कुछ संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पता चला। कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की सायं छित्तमपुर गांव में स्थित काली माता मंदिर के पास से 3 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया, जब उनसे गहनता से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम प्रदीप कुमार निवासी रामौली थाना चैनपुर जनपद भभुआ प्रदीप राय निवासी बड़ौना थाना चौनपुर जनपद भभुआ छांगुर राय निवासी बढ़ौना थाना चैनपुर जनपद भभुआ बिहार बताया।

उन्होंने बताया कि ये सभी चोरी की गयी बाइकों को कोतवाली क्षेत्र छित्तमपुर में अपने साथी छांगुर राय के टेंट हाउस में रखते हैं जब बाइकों की संख्या आधा दर्जन हो जाती है तो चेचिस नंबर और गाड़ी नंबर खुरच कर उसे औने-पौने दाम पर बिहार व आसपास के क्षेत्र में बेच देते हैं और पैसे को आपस में बराबर-बराबर बांट लेते हैं। कोतवाल अतुल प्रजापति ने बताया कि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी अतुल कुमार प्रजापति, उप निरीक्षक दिनेश पटेल, अवधेश यादव, दीपचंद गिरी, जल भारत यादव, प्रभात यादव, रमेश कुमार राय मौजूद थे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights