17.4 C
New York
Sunday, September 8, 2024

Buy now

Chandauli के किसानों की समस्या का समय से निदान करें अधिकारीः Birendra Singh

- Advertisement -

Young Writer, Chandauli: चंदौली विकास भवन सभागार में गुरुवार को सांसद बीरेंद्र सिंह ने जनपद स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान किसानों की समस्याओं को समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व नेताओं ने उठाया और अधिकारियों के साथ समाधान पर चर्चा की। वही पत्रकारों से रूबरू मेडिकल कॉलेज के मान्यता को लेकर अपनी बातों को रखा।

इस दौरान सांसद ने कहा कि किसानों की समस्याओं को समाधान जिले के संबंधित अधिकारी समय से करना सुनिश्चित करें, ताकि किसानों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। वर्तमान में किसानों को समय से पानी नहीं मिल पाने से रोपाई का कार्य बाधित हो रहा है। संबंधित अधिकारी किसानों को पानी की व्यवस्था करें। साथ ही बंदी डिविजन के बाबत भी चर्चा की और उसमें जो भी कमियां है उसे दूर करने का निर्देश दिया। मेडिकल कालेज के बाबत चर्चा की। कहा कि पंडित कमलापति त्रिपाठी संयुक्त जिला चिकित्सालय की सुविधाओं में किसी प्रकार का छेड़छाड़ ना किया जाए। कहा कि मेडिकल कॉलेज के 450 बेड पूर्ण होने के बाद ही मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिल पाएगी। इसके अलावा ट्रामा सेंटर सहित तमाम जिले के विकास कार्यों पर चर्चा की जाएगी और विकास की कड़ी में जनपद को आगे बढ़ाया जाएगा।

इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव Manoj Singh W ने कहा कि एक्सईएन विद्‍युत ने मीटर रीडरों के मानदेय भुगतान के लिए आश्वासन दिया था‚ लेकिन इस दिशा में उनके द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया। इसके अलावा उन्होंने गुरैनी पम्प कैनाल के संचालन को लेकर सिंचाई विभाग व बिजली विभाग के अधिकारियों से जवाब तलब किया। वहीं जिले की स्वास्थ्य सेवाओं को आम मरीजों तक पहुंचाए जाने की आवश्यकताओं पर बल दिया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू, जिलाध्यक्ष सत्य नारायण राजभर, विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव, मुसाफिर सिंह चौहान चंद्रभानु यादव, योगेंद्र यादव चकरू, यादवेश यादव उपस्थित रहे।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights