23.6 C
New York
Friday, September 20, 2024

Buy now

Chetna Manch: ताहिर वारसी को मिला चेतना सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष का दायित्व‚ महामंत्री की जिम्मेदारी प्रमोद अग्रहरि को मिली

- Advertisement -

Young Writer, Chetna Manch News (DDU Nagar): सामाजिक संस्था चेतना मंच के आठ अंगों में से एक चेतना सांस्कृतिक मंच के अध्यक्ष का दायित्व ताहिर वारसी व महामंत्री का दायित्व प्रमोद अग्रहरि को सौंपा गया है। नए पद के साथ दायित्व सौंपते हुए चेतना मंच ने अध्यक्ष व महामंत्री को एक सप्ताह के अंदर नई कार्यकारिणी का गठन करके सूची सौंपने का निर्देश भी दिया है।

यह जानकारी देते हुए संस्थापक व संयोजक डा.विनय कुमार वर्मा ने बताया कि चेतना सांस्कृतिक मंच के प्रभारी पीयूष मिश्रा की संस्तुति पर नए अध्यक्ष के रूप में ताहिर वारसी व महामंत्री के रूप में प्रमोद अग्रहरि का मनोनयन किया गया है। जनपद में सांस्कृतिक क्षेत्र के सभी कलाकारों, गायकों, वादकों.. आदि को एक मंच पर लाना प्रमुख उद्देश्य हैं।
चेतना मंच परिवार के अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि बहुत जल्द चेतना मंच के अन्य सभी घटकों को पुनर्गठित किया जाएगा।

महामंत्री प्रकाश चौरसिया ने मनोनीत अध्यक्ष को बधाई देते हुए उन्हें पदभार दिलाया। नवनियुक्त अध्यक्ष ताहिर वारसी ने कहा कि सांस्कृतिक क्षेत्र के हर क्षेत्र में गतिविधि बढ़ाई जाएगी। कलाकारों की चिंता की जाएगी, उनके हित का ख्याल रखा जाएगा। नवनियुक्त महामंत्री प्रमोद अग्रहरि बताया कि बहुत जल्द प्रभारी व अध्यक्ष से मंत्रणा कर अन्य पदाधिकारियों की घोषणा की जाएगी। बताया कि विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम भी तय किए जाएंगे, ताकि नए कलाकारों को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए उचित प्लेटफार्म मिल सके।

Related Articles

Election - 2024

Latest Articles

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights